फिल्म ‘संजू’ में ये एक्टर निभा रहा है सलमान खान का रोल

मनोरंजन

पटना: सलमान खान और संजय दत्त के बीच कभी गहरी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन अब सलमान और संजय को मुश्किल से साथ देखा जाता है। गणपति उत्सव के दौरान संजय दत्त और सलमान ख़ान को मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक दूसरे से गले मिलते हुए देखा गया था। बिछड़े दोस्तों का  मिलन हर किसी को पसंद आया था।

इसके बाद अक्टूबर में हुई संजय की दीवाली पार्टी को भी भाईजान ने अटेन्ड किया था.. उस रात दोनों ने एक साथ काफी देर तक जाम से जाम टकराया  था। लेकिन  सच ये भी है कि इससे पहले संजय और सलमान के बीच कई महीनों तक बातचीत नहीं हुई थी। संजय जब जेल से सज़ा काटकर बाहर निकले थे तो सलमान ने उनसे मिलना ज़रूरी नहीं समझा था। उस दौरान सलमान ने पनवेल में हुई अपनी किसी भी पार्टी में संजय को नहीं बुलाया था।

संजय और सलमान के बीच कुछ तो ऐसा हुआ था.जिसपर ना तो सलमान कुछ बोलते हैं और ना ही संजू बाबा कुछ कहते हैं.लेकिन  संजय दत्त की बायोपिक पर बन रही फिल्म संजू में एक ऐसा हिंट दिया गया है जिसने मिस ढिंचैक के साथ साथ हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। कुछ लोगों का कहान है कि फिल्म संजू में संजय और सलमान के बीच झगड़ा दिखाया गया है । दरअसल संजू की बायोपिक में संजय दत्त की रियल लाइफ से जुड़े कई और किरदार हैं.

जैसे फिल्म के अंदर परेश रावल जहां संजय दत्त के पापा सुनील दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं. तो वहीं मनीषा कोईराला संजय की मां नर्गिस का किरदार निभा रही हैं। दिया मिर्ज़ा मान्यता दत्त का रोल प्ले कर रही हैं.. करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित बनी हुई हैं.और विक्की कौशल संजय के ब्रदर इन लॉ कुमार गौरव का रोल निभा रहे हैं लेकिन इन सबके बीच एक चेहरा ऐसा भी है जो संजू में सलमान ख़ान का किरदार निभा रहा है। संजू में सलमान का रोल प्ले करने वाले एक्टर कोई और नहीं बल्कि पदमावत के मलिक गफूर जिम सरभ हैं

हालांकि  यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन इसके आगे संजू फिल्म के बारे में एक और बात सामने आई है वो और भी ज़्यादा चौकने वाला है। फिल्म के टीज़र के एक सीन में संजू बने रणबीर कपूर सलमान ख़ान बने जिम सरभ की पिटाई करते हुए नज़र आ रहे हैं  अब ये तो आपको पता ही है कि संजय दत्त की बायोपिक संजू उनकी रियल लाइफ स्टोरी है.. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या रियल लाइफ में भी कभी सलमान और संजय की लड़ाई हुई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.