साली से शादी करा दो वरना सबको गोली मार दूंगा….पुलिस ने धमकी देने वाले सनकी दामाद को किया गिरफ्तार; पढ़ें पूरा मामला

जानकारी

साली से शादी करा दो वरना पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी देने वाले सनकी दामाद को गया की बांकेबाजार पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सनकी दामाद रवि विश्वकर्मा को मेडिकल थाने के सोहनबिगहा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया। बता दें कि बांकेबाजार थाने के तिलैया कुंभी गांव के रहने वाले लड़की के पिता शिव विश्वकर्मा ने बांकेबाजार थाने में अपने बड़े दामाद रवि विश्वकर्मा पर एफआईआर दर्ज कराई थी।

प्राथमिकी में बताया गया था कि उनका दमाद अपनी साली अर्थात मेरी बेटी से शादी करने की लगातार धमकी दे रहा है। साली की जबरन अश्लील तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया- फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल कर दी हैं। साथ ही, देसी कट्टा दिखाकर पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी देता है। इसी धमकी की वजह से लड़की के पिता अपने पूरे परिवार के साथ किसी अज्ञात स्थान पर जीवन बिता रहे थे।

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में साली से शादी करा दो, वरना मार दूंगा गोली शीर्षक से खबर प्रकाशित की गई थी। बांकेबाजार पुलिस ने तत्काल पीड़ित पिता को थाने बुलाकर आरोपी दामाद पर एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी। बांकेबाजार के थानेदार कुमार सौरभ ने बताया कि आरोपी रवि विश्वकर्मा को मेडिकल थाने के सोहनबिगहा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.