इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का दर्द लोग लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे। भारत का टॉप ऑर्डर ता’श के पत्ते की तरह एक-एककर बि’खर गया। लेकिन टीम इंडिया की डू’बती हुई नाव को एक बार फिर भरोसेमंद धोनी ने संभाला। धोनी और रवींद्र जडेजा ने सातवें विकेट के लिए 116 रनों की शानदार साझेदारी तो की, लेकिन मैच जिता नहीं सके।

वर्ल्डकप से भारत का सफर ख’त्म होते ही ये कयास लगाने शुरू हो रहे हैं कि धोनी संन्यास ले लेंगे। लेकिन धोनी के फैन्स नहीं चाहते कि वो अभी संन्यास लें क्योंकि अगला वर्ल्डकप भारत में होने वाला है। इसलिए फैन्स को लगता है देश को धोनी की जरूरत है। इसलिए फैन्स कह रहे हैं कि जिस प्रकार अंजली ने सचिन को 2007 में संन्यास लेने से रोका था ठीक वैसे ही आप धोनी को संन्यास लेने से रो दें।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा (77) के आउट होने के कुछ मिनटों बाद एमएस धोनी भी रनआउट होकर पवेलियन लौट गए थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी रनआउट होकर पवेलियन लौटने के बाद रो रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं लता मंगेश्कर ने भी धोनी से अपील की थी कि आप संन्यास मत लेना। देश को आपकी जरूरत है।

मैच से कुछ दिन पहले धोनी की उंगलियों में चोट लग गई थी। लेकिन उसके बाद भी वो मैच खेलते गए। उनका एक फोटो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो उंगली से खू’न चू’स रहे हैं और थूक रहे हैं। इस फोटो के बाद मोदी की खूब तारीफ हुई। अब फैंन्स कह रहे हैं कि जो लोग धोनी को गा’ली देते हैं उन्हें ये देखना चाहिए कि चो’ट के बाद भी धोनी देश के लिए मैच खेले और अंत तक टिके रहे।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here