भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की खबरों का उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने भी खंडन कर दिया है। गुरुवार को दिन भर धोनी के संन्यास की खबरें चलती रहीं जिसके बाद साक्षी ने गुरुवार शाम को ट्वीट करके कहा-

बीसीसीआई ने भी धोनी से जुड़ी ऐसी खबरों का खंडन किया है। अटकलें लगाई जा रही थीं कि धोनी जल्द ही रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे। खबर यह भी आई कि धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर बीसीसीआई को भी जानकारी दे दी है।

एमएस धोनी के रिटायरमेंट लेने की खबरों पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी टायरमेंट लेने को लेकर कोई अपडेट नहीं है। उनके संन्यास से जुड़ी खबरें गलत हैं

इससे पहले जब धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास तेज हुए तो महान शतरंज खिलाड़ी विश्वनाथन आनंद ने भी कहा कि संन्यास पर फैसला करना पूरी तरह से महेंद्र सिंह धोनी का विशेषाधिकार है। उन्होंने कहा कि अपने करियर में सब कुछ हासिल करने के बाद यह पूर्व कप्तान संतुष्ट होकर जाएगा।

इसी साल आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज के संन्यास को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन धोनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और प्रादेशिक सेना में अपनी रेजीमेंट के साथ काम करने के लिए ब्रेक लिया था।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here