बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… से फेमस हुए सहदेव, अब बादशाह संग करेंगे शूटिंग

खबरें बिहार की

Patna: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूली यूनीफॉर्म पहने एक बच्चा ‘जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार’ गाता दिखाई दे रहा है. ये वीडियो तकरीबन दो साल पुराना बताय जा रहा है. जो इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्खियों पर है. सोशल मीडिया की ताकत ये है कि इस वीडियो में जो बच्चा नजर आ रहा है, उसको सिंगर- रैपर बादशाह ने मिलने के लिए बुलाया है.

इस बच्चे का नाम सहदेव है. बच्चा छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है. बताया जा रहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो दो साल पुराना है. बात अगर इसके ओरिजनल वीडियो की करें तो एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ गाता नजर आ रहा है.

दरअसल ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ का वीडियो और इस पर वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अभी तक आम लोगों के साथ ही साथ कई सितारे भी इस गाने पर अपने रील्स शेयर कर चुके हैं. वहीं इसका ओरिजनल वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बादशाह ने भी कुछ वक्त पहले इस पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद अब बादशाह ने इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की और उसे मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है. इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकता है. वहीं इस वीडियो में आगे एक बच्चा पुलिसकर्मी के सामने ‘मेरा भोला है भंडारी…’ भजन गाते हुए सुनाई दे रहा है. इस वीडियो के अंत में तीसरा बच्चा भी है, जो बेहद ही फनी हरकत करते हुए नजर आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.