बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी एक सड़क हादसे में घायल हो गई हैं. शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हुआ है. यह दुर्घटना बॉम्बे-पूणे हाईवे पर हुई. शबाना अपनी कार में थीं. उनकी कार की टक्कर हुई जिसके चलते उन्हें चोट आई है. पुलिस की दी जानकारी के अनुसार शबाना को पनवेल के एक अस्पताल ले जाया गया है.

जानकारी के अनुसार यह एक्सीडेंट खालापूर के पास एक्सीडेंट में अभिनेत्री शबाना आजमी जख्मी हुई हैं, उनकी कार ट्रक से टकरा गई. उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में ले जाया गया है, वह मुंबई से पुणे के तरफ जा रहे थे, जावेद अख्तर भी थे गाड़ी में मौजूद थे, लेकिन वो सुरक्षित हैं.

बीती रात ही शबाना आजमी ने अपने पति जावेद अख्तर के जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी एक 5स्टार होटल में होस्ट की थी. जहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. इस पार्टी के दौरान शबाना और उनके सौतेले बेटे फरहान अख्तर ने जमकर मस्ती की थी. लेकिन अब आज यह खबर उनके फैंस के लिए काफी सदमा देने वाली है. हादसे के बाद अभी शबाना की तबियत को लेकर कोई जानकारी सामने नहींं आई है.

शबाना अक्सर अपनी बेबाकी और साफगोई को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अदाकारी के साथ लोग उनके बेबाक अंदाज को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उनकी मां और लेखिका शौकत आजमी का निधन हुआ था.

Sources:-Zee News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here