सब्जी वाले को दिल दे बैठी करोड़पति की बेटी, इश्क की कहानी जान पुलिस और परिवार वाले चौंके

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में सब्जी विक्रेता युवक और करोड़पति की बेटी के इश्क की चर्चा तेज है। प्रदेश के नावादा में सब्जी खरीदने आने के दौरान एक युवती को विक्रेता से प्यार हो गया। दोनों में बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो इश्क और गहरा होता गया। साथ रहने की तमन्ना में दोनों एक दिन घर से भाग निकले। पकड़े जाने के बाद पूरी कहानी अब सामने आई है।

सब्जी वाले को दिल दे बैठी करोड़पति की बेटी

नवादा शहर के एक मोहल्ला निवासी करोड़पति बाप की नाबालिग पुत्री का सब्जी बेचने वाले युवक के साथ प्रेम चल रहा था। दोनाें के बीच करीब छह साल तक आपस में मिलने का सिलसिला चलता रहा। कुछ दिन पूर्व दाेनों अचानक भाग गए। नाबालिग पुत्री के गायब होने के बाद स्वजनोंं ने नगर थाना में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

दोनों ने मंदिर में रचाई शादी

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। अनुसंधान के क्रम में जो बात सामने आई उससे पुलिस और लड़की के स्वजन हैरान रह गए। बता दें कि नवादा शहर में रहकर शेखपुरा के रहने वाले आरोपित युवक सब्जी मंडी में बैठकर सब्जी बेचने का काम करता था। इसी क्रम में नवादा की रहने वाली करोड़पति नाबलिग से सब्जी खरीदने के दौरान संपर्क हो गया। दोनों के बीच प्रेम हो गया। कुछ दिन पूर्व नाबालिग लड़की को लेकर युवक भागकर अपने घर शेखपुरा चला गया। साथ ही दोनों ने विवाह रचा लिया। इसकी भनक नाबालिग के स्वजनों व पुलिस को भी नहीं लग पाई।

प्रेमिका को शेखपुरा से पुलिस ने किया अरेस्ट

पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि नाबालिग किशोरी का कोई सब्जी बेचने वाला युवक के साथ प्रेम चल रहा था। जाे शेखपुरा का रहने वाला है। पुलिस द्वारा जांच के क्रम में किशोर का नाम सामने आया। पुलिस ने शेखपुरा से नाबालिग किशार को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। नाबालिग किशोरी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार नाबालिग किशोर को पाक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.