रूपेश सिंह हत्याकांड- रोडरेज को लेकर हुआ था मर्डर, शूटर्स ने रेकी कर बरसाई थीं गोलियां

खबरें बिहार की

पटना: राजधानी पटना में जनवरी महीने हुए इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का पुलिस ने लगभग खुलासा कर लिया है. न्यूज़ 18 को इस केस में अहम जानकारी मिली है. मामले की जांच कर रहे एसआईटी के मुताबिक रुपेश की हत्या रोडरेज के कारण हुई थी. पूरी घटना की जांच की शामिल में एसआईटी के एक अधिकारी ने बताया कि एयरपोर्ट से लौटने के दौरान रूपेश सिंह के साथ रोडरेज की घटना हुई थी जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई.

बिहार पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस का खुलासा आज दोपहर के बाद कर सकती है. पटना में रूपेश की हत्या करने से पहले शूटर्स ने काफी दिनों तक रेकी भी की थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रुपेश के साथ रोड रेज की घटना नवंबर 2020 में बिहार पुलिस का मुख्यालय यानी सरदार पटेल भवन के पास हुई थी जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो मामला रोडरेज का निकला. इस घटना के बाद से ही हत्यारे लगातार रूपेश कुमार सिंह की रेकी कर रहे थे और अंततः जनवरी में अपार्टमेंट के पास ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. पटना में हुई हत्या की इस वारदात ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया था. इस केस की जांच के दौरान एसआईटी, सीआईडी समेत बिहार पुलिस की अलग-अलग टीमों ने 400 से भी अधिक लोगों से पूछताछ की थी.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *