आईपीएल 11 में आज मुंबई का सामना चेन्नई से हुआ. जहाँ आज के मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया हैं. आज के मैच के लिए हैदराबाद ने धवन, संदीप और नबी को टीम में शामिल किया. वही मुंबई ने आज टीम में कोई भी बदलाव नही किया.

मुंबई के गेंदबाजों ने लगाईं लगाम

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने आज हैदराबाद के बल्लेबाजों को खुल कर खेलने का मौका नही दिया.जिसकी वजह से हैदराबाद की टीम सिर्फ 118 रन पर ही आल-आउट हो गई. हैदराबाद के लिए केन विलियमसन और युसूफ पठान ने सबसे ज्यादा रन बनाए. दोनो ने 29-29 रन की पारी खेली.

गेंदबाजों ने दिखाया जादू

मात्र 119 रन के स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई के बल्लेबाज़ आज कुछ ख़ास नही कर सके. मुंबई की पूरी टीम सिर्फ 87 रन पर ही सिमट गई. हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ ने 3 विकेट हासिल किये, जबकि राशिद खान ने दो विकेट हासिल किये. मुंबई के सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 34 रन की पारी खेली.

हार के लिए हम खुद जिम्मेदार है

हार के बाद बात करते हुए रोहित ने कहा कि

“हम इस हार के लिए खुद ही जिम्मेदार है. हमे किसी भी विकेट पर 118 रन चेज करना चाहिए. लेकिन आज हम ऐसा नही कर सके. और हैदराबाद ने ऐसा ही किया.”

गेंदबाजी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि

“हम ने आज अच्छी गेंदबाज़ी की. मैं इससे बहुत खुश हूँ, लेकिन एकबार फिर से हमारे बल्लेबाजों ने हमे निराश किया है. मैच के बाद कई ऐसे पहलु है जिसको लेकर हम बात कर सकते है, लेकिन मुझे नही लगता है हमे अब इस बारे में बात करनी चाहिए.”

वही हैदराबाद के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि

“हैदराबाद ने आज अच्छी गेंदबाज़ी की. उन्होंने हमे शॉट खेलने का मौका नही दिया. वही हमारे बल्लेबाजों ने भी ख़राब शॉट खेले, यहाँ तक मैंने खुद भी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here