लालू की सलामती के लिए रोहिणी ने रखा रोजा, तो बाबाधाम गए तेजस्‍वी यादव

राजनीति

Patna: राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला के दुमका कोषागार मामले में रांची हाईकोर्टमें जमानत पर सुनवाई 16 अप्रैल को है। इसके पहले पूरा लालू परिवार भगवान की शरण में चला गया है। लालू की बेटी राहिणी आचार्य रमजान के महीने में रोजा रखने के साथ चैत्र नवरात्र में मां दुर्गा की पूजा भी कर रहीं हैं।

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं। इस बीच छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने झारखंड के देवघर में भगवान भोलेनाथ की पूजा की है। लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पिता की जमानत एवं सेहत के लिए मां दुर्गा की पूजा के साथ रमजान का रोजा भी रख रहीं हैं।

रोहिणी ने सोमवार को ही ट्वीट कर बताया था कि वे पिता के स्वास्थ्य और जेल से रिहाई के लिए रोजा रखेंगी। उन्‍होंने लिखा था कि वे पिता की सेहत में सुधार और उन्‍हें जल्दी न्याय मिलने के लिए दुआ करेंगीं। साथ ही देश में अमन-चैन के लिए भी ईश्वर व अल्लाह से कामना करेंगीं। अपने दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा था कि उनके अंदर इतनी हिम्मत है कि वे रोजा रखने के साथ चैत्र नवरात्र भी पूरी निष्ठा के साथ कर सकती हैं। इसी बीच झारखंड के मधपुर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव को लेकर मंगलवार को वहां पहुंचे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव देवघर गए। वहां उन्‍होंने भगवान शिव के प्रसिद्ध मंदिर बाबा धाम में पूजा-अर्चना की।

Source: DBN News Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.