दिल्ली एम्स से रिम्स शिफ्ट होंगे लालू, राजधानी एक्सप्रेस का करवाया गया टिकट

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद को रिम्स में शिफ्ट किया जाएगा। सूत्रों की माने तो आज ही लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स से रांची के रिम्स में शिफ्ट किया जाएगा। राजधानी एक्सप्रेस से लालू को रिम्स ले जाया जाएगा। सूत्रों की माने तो टिकट भी ली जा चुकी है।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने मांग की थी कि लालू प्रसाद को रिम्स में शिफ्ट किया जाए। दिल्ली एम्स प्रशासन ने लालू को रिम्स शिफ्ट करने की मंजूरी दे दी है। एम्स प्रशासन की माने तो लालू की तबियत में पहले से काफी सुधार हुआ है और उन्हें रिम्स ले जाया जा सकता है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद का परिवार चाहता है कि लालू का इलाज मुंबई में हो। उनका इलाज पहले भी मुंबई में हो चुका है। लालू परिवार का कहना है कि उनकी तबियत ठीक नहीं हैं। उन्हें किडनी की समस्या है। शुगर भी लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनको इलाज की जरूरत है। रिम्स दिल्ली एम्स से बड़ा अस्पताल नहीं है।

राहुल गांधी ने लालू प्रसाद से की मुलाकातः   
सोमवार सुबह दिल्ली एम्स में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लालू प्रसाद से मुलाकात की। दोनों के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई। इस दौरान राहुल ने लालू प्रसाद से उनका हालचाल पूछा। उन्होंने लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की और उनका इलाज कैसा चल रहा है इसकी जानकारी ली। सूत्रों के मुताबिक राहुल और लालू प्रसाद के बीच राजनीतिक मुद्दों को लेकर बातचीत हुई है। खबर ये भी है कि राहुल गांधी ने लालू प्रसाद को अश्वासन दिया है कि कांग्रेस किसी भी विपरित परिस्थिति में उनके साथ है।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं। रांची के बिरसा मुंडा जेल में तबियत खराब होने के कारण उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया गया था। उनकी तबियत में सुधार नहीं होने के कारण रिम्स से दिल्ली एम्स रेफर किया गया। फिलहाल उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.