राजद का कल है स्थापना दिवस बहू ने ली इंट्री, आमंत्रण पत्र से तेजप्रताप का नाम गायब

राजनीति

पटना: राजद सुप्रीमो लालू के लाल तेजप्रताप यादव एक बार फिर से पार्टी में मतभेदों को लेकर सुर्खियों में छाये हुए है. दरअसल राजद कल स्थापना दिवस मानाने वाला है. इसे लेकर मीडिया में एक प्रेस रिलीज जारी किया गया लेकिन रिलीज में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का नाम नहीं है. वहीं खास बात यह है कि पार्टी द्वारा लगे सभी बैनर-पोस्टर में बहू ऐश्वर्या का भी फोटो लगाया गया है.

समर्थकों का मानना है कि पार्टी में यही से ऐश्वर्या की इंट्री है. विदित हो कि राजद अपना स्थापना दिवस 5 जुलााई को पार्टी के द्वारा मनाने वाली है. इसे लेकर एक समारोह आयोजन किया गया है. जिसका उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव करने वाले है, वहीं अमंत्रण में बड़े भाई तेजप्रताप का नाम गायब है. इसे लेकर विपक्षी दलों में बयानबाजी खूब हो रही है.

tej pratap warning

बता दें कि यह प्रेस रिलीज राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन के द्वारा जारी किया गया. समारोह में पूर्व सीएम राबड़ी देवी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानंद, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल समेत अन्य सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और नेता उपस्थित रहेंगे. लेकिन इस रिलीज में कहीं भी तेजप्रताप यादव और और मीसा भारती का नाम लिखा गया है.

वहीं प्रेस रिलीज में नाम नहीं होने की चर्चा पर तेजप्रताप ने सफाई देते हुए कहा कि नाम नहीं होने से क्या हो जाता है. पार्टी तो हमारी है. सभी जगहों के पोस्टर में हम है ही. उन्होंने कहा कि पार्टी का स्थापना दिवस है, उसमें हम खुद तेजस्वी यादव का स्वागत करेंगे. जिसकी तैयारी हो रही है.

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.