RJD का ‘जेल भरो आंदोलन’, JDU ने पूछा- क्या लालू यादव आजादी की लड़ाई में जेल गए?

राजनीति

पटना: बिहार के बहचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले पर दिल्ली के जंतर-मंतर पर घरना देने के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन की तैयारी में है. ‘मोदी भगाओ, नीतीश हटाओ’ के नारे के साथ आरजेडी गुरुवार नौ अगस्त को पूरे बिहार में जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करेगी. इस बात की जानकारी आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने दी है.

वहीं, सत्तारूढ़ दल जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के नेता आरजेडी के जेल भरे आंदोलन पर निशाना साध रहे हैं. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि पहले आरजेडी ये साफ करे की उनके नेता लालू यादव किस मामले में जेल गए हैं.

आरजेडी नेता विजय प्रकाश यादव का मानना है कि बालिका गृह मामले में जबतक मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर इस्तीफा नहीं दे देते तब तक हमलोगों की लड़ाई जारी रहेगी.

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी खुद जेल जाएंगे. घोटालों और जमीन हड़पने के मामले में उन्हें जेल जाना होगा. साथ ही उन्होंने रघुवंश प्रसाद से पूछा कि पहले ये बताएं कि लालू यादव क्या आज़ादी की लड़ाई में जेल गए हैं?

संजय सिंह ने मंजू वर्मा के पति के फोन रिकॉर्ड पर भी कहा कि अगर आरोप तय हुआ तो दो मिनट में बाहर होंगे. कोई किसी को फोन कर सकता है. आपके पेशे से ही थे. कौन जानता है. नीतीश कुमार का ट्वीटर पर मजाक उड़ाने पर उन्होंने कहा कि ‘ट्वीटर बबुआ’ ये बताएं कि दिल्ली में क्या कर रहे थे? हंस रहे थे? मासूम बच्चियों पर मोमबत्ती जलाने को लेकर हंस रहे थे?

Source: Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published.