‘BJP चुन-चुनकर JDU से ले रही अपमान का बदला, अब RJD नहीं करेगा नीतीश की मदद’

राजनीति

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद में कलह को लेकर कहा कि मेरे घर की हालत ठीक है। जदयू से पूछें की भाजपा कैसे उसे मजा चखा  रही है। तेजस्वी यादव ने दिल्ली में एक निजी चैनल से बातचीत में ये बातें कही। उन्होंने कहा कि अब राजद मदद करने वाला नहीं है। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि जदयू से भाजपा पूर्व के अपमान  का चुन-चुन कर बदला ले रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि जदयू भाजपा को पूरी तरह डूबो देगा। उन्होंने दावा किया कि 2019 में भाजपा की हार तय है। साथ ही कहा है कि एनडीए को पूर्ण बहुमत नहीं आएगी। बल्कि तीन राज्यो के 135 सीटों में से 100 सीटों पर हार का सामना करना पड़ेगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में महागठबंधन की वजह से हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिलेगा और वे हारने वाले हैं। तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश उपचुनाव का उदाहरण देते हुए गठबंधन को मजबूत स्थिति में बताया। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की वजह से उप-चुनावों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में अपनी सीट गंवानी पड़ी थी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह का गठबंधन बिहार और झारखंड में पनप रहा है, वह बीजेपी और पूरे एनडीए के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। बीजेपी को इन राज्यों में हार का सामना करना पड़ेगा। वहीं, तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि विपक्ष से उनका प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा? इस पर उन्होंने उलटा सवाल कर दिया। उन्होंने कहा कि क्या विपक्ष में किसी भी नेता ने प्रधानमंत्री उम्मीदवार होने का दावा किया है? इससे पहले तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बिहार में हुए सृजन स्कैम, टॉलेट स्कैम, स्कॉलर्शिप स्कैम, मनरेगा स्कैम बीपीएससी स्कैम आदि का जिक्र कर नीतीश सरकार को घेरा।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.