पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस की बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन 18-19 जुलाई को सड़क पर उतरेगी RJD – तेजस्वी

खबरें बिहार की

Patna: देश भर में पेट्रोल-डीजल और घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों की वजह से हहाकार मचा हुआ हैं. समाज के मध्यम और निम्न वर्ग के लोग महंगाई की मार से परेशान हैं. देश में लगातार बढ़ रही महंगाई की वजह से विपक्ष के नेता लगातार सरकार को घेर रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन करने का एलान किया है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आरजेडी 18 जुलाई को बिहार के सभी ब्लॉकों और 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन में महागठबंधन के अन्य दल भी शामिल हों, इसके लिए वे महागठबंधन के सभी घटक दल को पत्र लिखेंगे. बता दें कि कोरोना काल में लंबे समय बाद बिहार लौटे तेजस्वी यादव राज्य और केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर हमलावर हैं. वो लगातार पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस की कीमत कम करने की मांग कर रहे हैं.

इसी क्रम में उन्होंने बुधवार को राज्यव्यापी प्रदर्शन की घोषणा की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ” रिकॉर्डतोड़ महंगाई के विरोध में 18-19 जुलाई को राज्यव्यापी प्रदर्शन होगा.”

बता दें कि पार्टी की युवा विंग की ओर से पोस्टरों के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा जा रहा है. वहीं, राज्य के अमूमन सभी जिलों में पेट्रोल की कीमत 100 से पार होने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.