अभी-अभी: राजद समर्थकों ने किया गांधी सेतु जाम, नीतीश को कहा मौकापरस्त

खबरें बिहार की

 अभी-अभी बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां राजद समर्थकों ने पटना गांधी सेतु को जाम कर दिया है। नाराज राजद समर्थक नीतीश कुमार क खिलाफ नारे लगा रहे हैं और उऩ्हें धोखेबाज करार दे रहे हैं।समर्थकों का कहना है कि नीतीश कुमार बीजेपी से मिलकर लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं। उन्होंने जानबूझकर लालू के परिवार को फंसाया है और खुद बीजेपी की गोद में जाकर बैठ गए हैं।

राजद समर्थकों के बंद के कारण गांधी सेतु पर दूर-दूर तक जाम लग गया है जिसके कारण कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। जाम में फंसे लोग परेशान हैं। लेकिन राजद समर्थक किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं।
प्रशासन मौके पर पहुंच गई है और जाम छुड़ाने की कोशिश कर रही है। लेकिन राजद समर्थक काफी गुस्से में हैं। उनके गुस्से को देखते हुए प्रशासन भी कड़े कदम उठाने से पीछे हट रही है।
बता दें कि कल रात अचानक नीतीश कुमार ने एक बार फिर गुगली खेल दी। उन्होंने सबको चौंकाते हुए पहले तो अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और फिर बीजेपी से हाथ मिला लिया।
उनके इस अप्रत्याशित कदम से लोगों को गहरा झटका लगा है। नीतीश समर्थक जहां इसे मूल्यों की राजनीति कह रहे हैं। वहीं राजद समर्थक नीतीश को मौकापरस्त कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.