RJD की महारैली- लालू की स्पेशल ट्रेन से पटना पहुंचे थे कार्यकर्ता

खबरें बिहार की

27 अगस्त को राजद द्वारा बीजेपी के खिलाफ महारैली का आयोजन किया गया। दिनभर रेल परिसर में रैली में आने वाले कार्यकर्ताओं का रहा रेला। स्पेशल ट्रेनों पर लालू-राबड़ी एक्सप्रेस का बैनर लगा हुआ था। रैली में लोग एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनों से पटना पहुंचे थे।

राजद की आहूत रैली में विभिन्न जगहों से कार्यकर्ता ट्रेनों के जरिये पटना पहुंचे। पटना जंक्शन, दानापुर, राजेन्द्र नगर और पाटलिपुत्र जंक्शन तक आने वाली पैसेंजर व एक्सप्रेस ट्रेनों की विभिन्न बोगियों में भीड़ दिखी।

गया पटना पैसेंजर, मुगलसराय पटना पैसेंजर व हाजीपुर की ओर से आने वाली पैसेंजर ट्रेनों में ठसमठस भीड़ रही। रेल परिसर में भीड़ प्रबंधन का निरीक्षण करने रेल एसपी जितेन्द्र मिश्र और आरपीएफ कमांडेंट चंद्रमोहन मिश्र भी पहुंचे। सबसे ज्यादा रोमांच तो स्पेशल ट्रेनों के आने पर दिखा।
शनिवार देर रात ही परिसर में आई रैली स्पेशल ट्रेन पर कार्यकर्ताओं ने लालू राबड़ी एक्सप्रेस का बैनर टांग रखा था। लहेरियासराय, बिरौल (दरभंगा ) और बथना(कटिहार) से आई स्पेशल ट्रेन के पहुंचने पर कार्यकर्ता नारेबाजी करते पहुंचे। पहली ट्रेन बथना (कटिहार) से रात 12.30 बजे पटना पहुंची।

देर रात कार्यकर्ताओं का रेला उतरा और नारेबाजी करते हुए रेल परिसर से निकला। दूसरी ट्रेन लहेरियासराय से सुबह 4 बजे पटना पहुंची। इसके कुछ ही देर बाद बिरौल पटना रैली स्पेशल बिरौल (दरभंगा ) से सुबह 5.40 बजे पटना पहुंची। कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए रेल सुरक्षा बल और रेल पुलिस बलों की विशेष तैनाती की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.