गंदगी से भरा है राजद, वहां कोई भी नहीं जाना चाहेगा- रामविलास पासवान

राजनीति

पटना: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने राजद को गंदगी भरा बताया और कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बरकरार रहेगी और गठबंधन साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि राजद इतना गंदगी भरा है कि वहां कोई भी जाना नहीं चाहेगा। जहां कोई भी नहीं जाना चाहेगा।

रामविलास ने NDA गठबंधन को लेकर कही ये बात

पासवान ने ये बातें मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार से अपनी बातचीत के बाद गुरुवार को कहा। साथ ही उन्होंने लालू से नीतीश की बातचीत के बाद लगाई जा रही अटकलों को भी सिरे से खारिज किया।

उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने पिछले कुछ हफ्तों में आरजेडी प्रमुख के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उन्हें या उनके सहयोगियों को चार फोन कॉल कर चुके हैं। पासवान ने कहा मैंने नीतीश जी से बात की है। मैंने बीजेपी नेताओं से भी बात की है। आपको बताना चाहूंगा कि एनडीए बरकरार रहेगा। हम सभी एक ही जहाज पर सवार हैं और कोई भी इसे डुबाना नहीं चाहेगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को राज्य का दौरा करेंगे और उनके नीतीश कुमार से मुलाकात करने की उम्मीद है। शाह ने हाल ही में पासवान से मुलाकात की थी।

हर चीज को राजनीतिक रंग देना सही नहीं- रामविलास

पासवान ने कहा कि हर चीज को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए। बिहार में महागठबंधन के दरवाजे नीतीश कुमार की वापसी के लिए बंद होने संबंधी तेजस्वी यादव के बयान के बारे पूछे जाने पर पासवान ने कहा कि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

गौरतलब हो कि बिहार की सियासत में इन दिनों काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। नीतीश कुमार के बदलते तेवर को देख कर अटकलें बढ़ गई हैं। उनकी पार्टी के कई नेता जेडीयू को गठबंधन में बड़े साझेदार के तौर पर पेश कर रहे हैं। आरजेडी प्रमुख का कुछ ही दिन पहले मुंबई में एक ऑपरेशन होने के बाद उनके साथ कुमार की टेलीफोन पर हुई बातचीत ने भी अटकलों को तेज कर दिया है।

Source: Humara Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.