तेजप्रताप को राजद ने किया पार्टी से ‘बाहर’, स्थापना दिवस आमंत्रण पत्र पर नहीं छपा नाम

राजनीति

पटना: एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है राजद के नेताओं ने लालू के लाल तेजप्रताप के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ताजा मामला राजद स्थापना दिवस को लेकर है। पांच जुलाई को आयोजित होने वाली इस स्थापना दिवस समारोह के आमंत्रण पत्र पर जहां एक ओर राबड़ी देवी और तेजस्वी सहित अन्य राजद नेताओं का नाम है। वहीं तेजप्रताप का नाम गायब है। मामला सामने आते ही राजनीतिक गलियारें में एक बार फिर सुगबुगाहट तेज हो गई है कि जिस तरह से तेजप्रताप पार्टी के खिलाफ जाकर अनाप शनाप बयान दे रहे हैं उसपर राजद के नेता अब किसी भी तरक का समझौता नहीं करेंगे।

दूसरी ओर इस मामले पर राजद के सभी नेता सहित अन्य प्रवक्ताओं ने चुप्पी साध ली है। राजद की ओर से कहा जा रहा है कि मीडिया इस मामले को जबरन तुल दे रही है। भाजपा जदयू के खिलाफ राजद एक है।

बताते चले कि सोमवार शाम को तेजप्रताप के आफिसियल फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट किया गया था। इसमें कहा गया था कि उनके पीठ पीछे राजद के कुछ नेता अनाप शनाप बोलते हैं। जब वह इस बात की शिकायत अपने मम्मी और पापा से करते हैं तो कार्रवाई करने के बदले उन्हें ही डांटा जाता है। हालांकि यह पोस्ट कुछ ही मिनटों के बाद डीलीट हो गया।

तेजप्रताप ने पिछली बार की तरह इस बार भी कहा कि तेजस्वी मेरा अर्जुन है और मैं उसका कृष्ण। जानकारों की माने तो यह सारा विवाद तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के बाद से हो रहा है। जब तक लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेजप्रता को उसका उचित अधिकार नहीं देंगे तब तक यह होता रहेगा।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.