कल कलर्स टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार के ग्रैंड फिनाले में एक बार फिर से मैथिलि ठाकुर ने अपने सुरों से शमा बाँध दिया था। मैथिलि के गाने पर खुद कलर्स चैनल ने भी मैथिलि के परफॉरमेंस की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था ‘मैथिलि ने ये शो अपने नाम कर लिया।’ दर्शकों से 76% वोट मिलने के बाद लग है था की विनर तो मैथिलि ही होंगी।

फिर बारी आई बेनेट दोसांझ की। हालाँकि वोटिंग क्लोज होने तक बेनेट को 61% वोट ही मिले थे, लेकिन वोटिंग बंद होने कुछ सेकण्ड्स के पॉज के बाद बेनेट के वोट 16 प्रतिशत तक बढ़ गए और 77% वोटों के साथ उन्हें विजेता घोषित किया गया।

वोटिंग बंद होने के बाद इतनी ज्यादा संख्या में वोट कभी नहीं बढे थे। सभी के मन में यही सवाल है की क्या कलर्स ने बेनेट को जिताने के लिए टेक्निकल टीम से वोटिंग मैथिलि से ज्यादा करवा दी ?

3 COMMENTS

  1. वोटिंग बंद होने के बाद १% से २% ज्यादा से ज्यादा ४ % बढ़ सकता है लेकीन १६ % बढ़ाना नामुमकिन है क्योकि वोटिंग बंद होने के बाद भी जो वोट आया रहता है उसे काउंट करने में समय लगता जिससे १% से २% ज्यादा से ज्यादा ४ % बढ़ सकता है , इतना ही नही पुरे शो को देखा जाय तो कभी भी ऐसा नहीं हुआ लेकिन फाइनल में कैसे हो गया, जो टेक्निकली प्रश्न उठता है. ये बिना धोके के हो ही नही सकता है. पूरी तरह से फिक्स था, ये एक बार फिर शर्मानाक काम किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here