अब बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं बिहार की बेटी ऋषिका सिंह, बड़े पर्दे पर दिखाएंगी अपना जादू

जानकारी

वो कहते हैं न कि अगर सच्ची लगन और निष्ठा हो तो कोई भी काम मुश्किल नहीं होता. जी हां, हम बात कर रहे हैं बिहार सारण की रहने वाली बेटी ऋषिका सिंह के बारे में. जिन्होंने छोटी सी शहर से बाहर जाकर अपने मुकाम को हासिल कर दिखाया. ऋषिका ने मुंबई जैसे शहर में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है.

बता दें कि वैसे तो सारण हमेशा से संस्कृति के चलते सुर्खियों में रहते आई हैं और इसी कड़ी में आज एक और कड़ी जुड़ने जा रही हैं. नटखट, चंचल ऋषिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्हें बैक टू बैक ब्रेक मिलता गया और उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

जब ऋषिका से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सबसे पहला ब्रेक पटना में आयोजित “ब्यूटी ऑफ बिहार” में मिला था. उसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा उसके बाद सीआईडी, भाभी जी घर पर हैं, कुमकुम भाग्य, दिल ही तो हैं, सावधान इंडिया जैसे सरीखे नामचीन सीरियलों में काम करने का मौका मिला, उसके बाद आगामी 29 सितम्बर से 3 अक्टूबर तक नेपाल में वॉलीबॉल प्रतियोगिता होने वाला हैं. जिसमें आर्मी पुलिस फोर्स (महिला) विंग की ब्रांड अम्बेसडर हूं जो मेरे जीवन में चार चांद लगाने का काम करेगा.

ऋषिका की मम्मी अर्चना सिंह ने बताया कि बचपन से ही टीवी सीरियल व फिल्मों में काम करने का सपना था. जिसका हमलोगों ने सहयोग किया और आगे इसे मौका मिलते गया, बचपन से ही एक्टिंग व बात चीत करने का तरीका कुछ अलग ही रहता था और इसको एक ही ललक थी कि हम भी बड़े-बड़े पर्दे पर दिखूं तो हमलोगों ने इसे मॉडलिंग करने की सलाह दी तभी इसका सपना पूरा हो रहा हैं.

बड़े-बड़े पर्दे पर बिहारियों का जलवा तो हैं ही इसके साथ ही छोटे परदे पर भी बिहारियों का जलवा छा रहा हैं इन्हीं में से एक हैं छपरा शहर के मिशन रोड स्थित यशवंत सिंह व अर्चना सिंह की बेटी ऋषिका सिंह जो छोटे छोटे पर्दे पर नजर आने के बाद विदेशों में भी अपना जलवा बिखेरेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.