बॉलीवुड में आपने अमिताभ बच्चन को पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते देखा होगा. वो अक्सर पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करके अपने पुराने दिनों को याद करते रहते हैं. इस बार अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि कपूर खानदान के एक चिराग ने फोटो शेयर कर अपने बचपन को याद किया है. अक्सर ट्विटर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने वाले एक्टर ऋषि कपूर ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर पुरानी यादों को ताजा करने की कोशिश की है.

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

एक्टर ऋषि कपूर ने एक ऐसा फोटो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देखकर ये लग रहा है कि तस्वीर की उनके लिए काफी अहमियत है. तस्वीर उस दौर की है, जब वो दो या तीन महीने के थे. स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ऋषि कपूर को अपनी गोद में ले रखा है. इस फोटो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर काफी इमोशनल भी नजर आए और तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है.


ऋषि ने लिखा, ‘नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली पिक्चर मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर. बहुत बहुत धन्यवाद. क्या मैं दुनिया को बता सकता हूं ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के? ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए!’ऋषि कपूर के बचपन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने कल यानी (27 जनवरी) को ये घोषणा की थी कि वो जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. उन्‍होंने ट्विटर अकाउंट पर फिल्‍म से संबंधित एक फोटो डाली थी. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं दीपिका पादुकोण के साथ एक ‘द इंटर्न’ के भारतीय रूप की यात्रा की ओर बढ़ रहा हूं.’

दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर फिल्‍म में साथ काम करेंगे.

हाल ही में ऋषि कपूर फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है.

Sources:-News18.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here