कैंसर से जंग जीत कर अभिनेता ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई लौट आए हैं। मंगलवार तड़के उनकी फ्लाइट मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुई। वहां से बाहर निकलते वक्त कपल ने मीडिया के फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए और मुस्कराकर सभी का अभिवादन किया। इसके साथ ही ऋषि ने ट्विटर के जरिए अपनी वतन वापसी की जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा है, ” “घर वापसी। 11 महीने 11 दिन। सभी का शुक्रिया।” 

ऋषि कपूर का ताजा ट्वीट।

बॉलीवुड ने किया वेलकम

  1. बॉलीवुड सेलेब्स ने ऋषि कपूर का अपने वतन लौटने पर वेलकम किया है। फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली ने उनके ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “घर आया मेरा परदेसी, प्यार बुझी मेरी अंखियन की। वापसी पर स्वागत है सर। आपकी वापसी से बहुत खुश हूं। आपको ढेर सारा प्यार।” फोटोग्राफर और प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर ने लिखा, “वापसी पर स्वागत है।” इसी तरह अभिनेता, सिंगर फरहान अख्तर, अदनान सामी, डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल और राइटर-डायरेक्टर ज्योति कपूर दास ने भी ऋषि की वापसी के स्वागत में ट्वीट किए हैं। 
  1. सितंबर 2018 के अंत से न्यूयॉर्क में थे 29 सितंबर 2018 को ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों को बताया था कि वे कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि लोग शुभकामनाएं दें, लेकिन किसी तरह के कयास न लगाएं। साथ ही ऋषि ने जल्दी लौटने का वादा भी किया था। उनके अमेरिका जाने के दो दिन बाद उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था। लेकिन वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी इंडिया नहीं आ सके थे। 
  2. वापसी को लेकर अनुपम ने किया था इमोशनल ट्वीट सोमवार को ऋषि कपूर के दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर ने उनकी वापसी को लेकर इमोशनल ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “प्रिय नीतू कपूर और ऋषि कपूर। न्यूयॉर्क में करीब एक साल रहने के बाद भारत लौटने के लिए आपकी सुरक्षित यात्रा की कामना है। मुझे मिलीजुली फीलिंग हो रही है। मैं खुश हूं और दुखी भी। मैं तुम्हे बहुत याद करने वाला हूं। हमने साथ-साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया। शुक्रिया। प्यार और दुआ।” अनुपम न्यूयॉर्क में अमेरिकी टीवी शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ कर रहे हैं, जिसका दूसरा सीजन इसी महीने के अंत तक टेलिकास्ट होगा। शो की शूटिंग से ब्रेक मिलते ही अनुपम ऋषि का हाल जानने अस्पताल पहुंच जाया करते थे। कपूर दम्पति के साथ उनके लंच और डिनर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर आती रही हैं।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here