बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर कई महीनों से न्यूयॉर्क (New York) में अपना इलाज करा रहे हैं। ऋषि कपूर जब से न्यूयॉर्क में अपना इलाज कराने पहुंचे हैं तबसे उनसे मुलाकात करने के लिए कई बड़े सेलेब्स उनसे मिलने के लिए न्यूयार्क पहुंचे चुके हैं।

इस लिस्ट में अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस आदि लोगों का नाम शामिल है। इनता ही नहीं ऋषि कपूर जिनसे भी मिलते हैं तो उसकी जानकारी वह अपने सोशल अकाउंट शेयर कर जानकारी देते रहते हैं। 

वैसे भी ऋषि को न्यूयॉर्क में रहते हुए काफी लंबा समय बीत गया है ऐसे में उनके घर लौटने की खबरें काफी वक्‍त से चर्चा में बनी हुईं हैं। इतना नहीं एक्‍टर भी न्‍यूयॉर्क से भारत घर आने को लेकर अपनी बेसब्री व्‍यक्‍त कर चुके हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्‍यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे थे। हालांकि अब दिग्‍गज एक्‍टर अपनी बीमारी से जंग जीत चुके हैं। हालांकि अब खबरें हैं कि दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर जल्‍द ही भारत अपने देश लौटने वाले हैं। दरअसल ऋषि कपूर ने मिड डे से बात करते हुए भारत लौटने के संकेत दिए हैं।

मिड डे से बातचीत के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि वो इंडिया आकर परिवार के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार सेलिब्रेट (Celebrate) करना चाहते हैं, क्योंकि ये कपूर फैमिली के लिए ये एक खास पर्व है। ऐसे में वो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके साथ ही 4 सितंबर को ऋषि कपूर का जन्मदिन भी हैं। ऐसे में वो अगर भारत आते हैं तो ये एक डबल सेलिब्रेशन जैसा मौका होगा। 

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here