रिमांड होम में बाल बंदियों ने सिपाही की चाकू घोंपकर हत्या की, ड्यूटी के दौरान पीछे से किया वार

खबरें बिहार की जानकारी

 छपरा रिमांड होम में तैनात एक सिपाही की ऑन ड्यूटी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई, जिससे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। घटना शुक्रवार की रात की है। रिमांड होम में बंद बाल बंदियों ने घटना को अंजाम दिया दिया है। मृत सिपाही की पहचान कोपा थाना क्षेत्र के मजलिशपुर गांव निवासी 45 वर्षीय चंद्र भूषण सिंह के तौर पर हुई है। घटना के बाद सिपाही के परिजनों को जानकारी दी गई, जिसके बाद चीख- पुकार मच गई। हालांकि, पुलिस की तरफ से मामले को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छपरा रिमांड होम में शुक्रवार की रात में किसी बात को लेकर बाल बंदियों और ड्यूटी पर मौजूद सिपाही चंद्र भूषण सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बाल बंदियों ने किसी नुकीली चीज से सिपाही पर पीछे से प्रहार कर दिया। हमले से चंद्र भूषण सिंह जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल कोई भी घटना के बाबत कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।

साथी पुलिसकर्मियों पर पत्नी का आरोप

घटनास्थल पर मौजूद उनके सहयोगी सिपाहियों ने बताया कि रात में कुछ विवाद को लेकर बाल बंदियों ने घटना को अंजाम दिया है। इसकी जांच की जा रही है। वहीं, मृत सिपाही की पत्नी ममता कुमारी ने आरोप लगाया है कि ड्यूटी पर मौजूद उनके दो अन्य सहयोगी सिपाहियों ने साजिश रचकर उनकी हत्या करवा दी है। उन्होंने मामले की विशेष जांच करवाने की मांग की है। पुलिस रिमांड होम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.