अभी-अभी: आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, IGIMS में भर्ती

राजनीति

पटना: अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है शूगर लेवन बढ़ने के कारण लालू यादव की सेहत अचानक खराब हो गई है। स्थानीय डॉक्टरों के अनुसार उन्हें जल्द IGIMS में भर्ती करने का आदेश दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लालू प्रसाद को सीने में दर्द भी हो रहा है।

जानकारी अनुसार बीमार लालू को इलाज करवाने के लिए चारा घोटाले में बेल मिलने के बाद पटना लाया गया था। इधर शूगर लेवल बढ़ने के कारण उनके सेहत मु सुधार नहीं हो रहा है। बताया जा रहा है कि पहले उन्हें आइजीएमएस में ले जाकर चेकअप कराया जाएगा। उसके बाद डाक्टरी सलाह अनुसार कदम उठाया जाएगा।

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी बीमारियों के इलाज के लिए मुंबई जाने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जल्द ही उन्हें पटना से यहां इलाज के लिए लाया जाएगा। मुंबई में उन्हें एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में इलाज के लिए भर्ती कराया जाएगा। हालांकि अस्पताल सूत्रों ने इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी न होने की बात कही है।

बता दें कि बीमारियों को लेकर लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स से लेकर दिल्ली स्थित एम्स में इलाज के लिए जा चुके हैं। खबरों की मानें तो लालू को किडनी से लेकर हृदय सहित 10 से अधिक बीमारियों ने घेर रखा है। इनके इलाज को लेकर लालू यादव फिलहाल काफी गंभीर हैं। लालू से जुड़े लोगों की मानें तो लालू की किडनी 40 फिसदी से कम काम कर रही है। वहीं, उन्हें दिल और शुगर की बीमारी सहित चक्कर आने की परेशानी भी है। सूत्रों का कहना है कि लालू के इलाज के लिए मुंबई में डॉक्टरों से संपर्क किया जा रहा है। जैसे ही उनका समय मिलता है। उन्हें इलाज के लिए मुंबई भेजा जा सकता है। गौरतलब है कि चारा घोटाला मामले में दोषी लालू प्रसाद यादव फिलहाल जमनात पर जेल से बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.