5 घंटे में ही घर आ गया स्कूल से लापता आशीष, देर शाम SSP मनु महाराज भी पहुंचे नौबतपुर

खबरें बिहार की

शुक्रवार की शाम नौबतपुर बाजार में अचानक एसएसपी मनु महाराज को देख लोगो के बीच चर्चा का विषय बन गया. दरअसल आज सुबह जमलपुरा गाँव के रहने वाले कृष्ण कुमार के पुत्र का सरासत गाँव मे स्थित एक निजी स्कूल से लापता होने की सूचना थी. परिजनों एवं स्कूल के शिक्षकों के द्वारा आसपास के गाँवो में खोजने पर बच्चा नही मिला तो किसी अनहोनी के डर से नौबतपुर थाना को सूचना दी गयी. जिसके बाद नौबतपुर थाना सरासत गाँव पहुँच मामले की जाँच में जुट गयी.

इसी बीच घटना की सूचना पटना एसएसपी मनु महाराज को मिली, जिसके बाद एसएसपी मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे पुलिस बल के साथ देर शाम नौबतपुर पहुँचे. इससे पहले उन्होंने बच्चे की बरामदगी के लिए ASP ऑपरेशन अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम भी बनाई थी.

हालांकि परिजनों ने ही बताया कि बच्चा दोपहर में गोनवा के पास उनके ही रिश्तेदार को मिला. परिजनों के अनुसार बच्चे को खासपुर से किसी रिश्तेदार के पास से ही बरामद किया गया. बच्चे को घर ले जाकर यहाँ सूचना दी गयी. नौबतपुर थाना के द्वारा बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौप दिया गया है.

देर शाम एसएसपी मनु महाराज के द्वारा पुलिस बल के साथ नौबतपुर बाजार में जगह-जगह पर वाहन चेकिंग एवं फ्लैग मार्च निकाला गया.

इस मामले में हालांकि परिजनों के द्वारा किसी पर कोई मुकदमा नही किया गया है. वही बच्चे को सुरक्षित बरामद करने की बात कही गयी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *