Rekha beauty Secret

Birthday Special- अभी भी एक राज है रेखा की खूबसूरती, 63 की उम्र में ऐसे दे रही आज की हीरोईनों को मात

मनोरंजन

बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस आईं, लेकिन रेखा जैसी खूबसूरती शायद ही किसी के पास होगी। 63 साल की होने के बाद भी रेखा आज की एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। बढ़ती उम्र के साथ-साथ रेखा की खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। रेखा की खूबसूरती के दीवाने तो आज के यंगस्टर्स भी हैं।

रेखा जैसी खूबसूरती हर कोई पाना चाहता है और आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी खूबसूरती का राज बताने वाले हैं। दिन भर में वो 10-12 ग्लास पानी पीती हैं। बता दें कि पानी हमारे शरीर के अंदर से सारे टॉक्सिंस और गंदगी को निकाल देता है। जिससे हम अंदरूनी तौर पर खूबसूरत नजर आते हैं और हमारे चहरा भी ग्लो करने लगता है। रेखा भी यही करती हैं और यही राज है उनके ग्लोइंग फेस का।

रेखा इसके साथ तली- भुनी चीजों को भी अवॉइड करती हैं। सिर्फ यही नही, खाने में रोज़ाना क्या खाती है रेखा, इस बारें में बात करते हुए उन्होंने एक बार कहा था कि वो अक्सर फ्रेश सब्जियां खाती हैं, साथ ही दही और सलाद को भी वो रोज़ाना अपने खाने में शामिल करती हैं।

Rekha beauty Secret

रेखा ने ये भी बताया था कि वो चावल नहीं खाती हैं, लेकिन रोटी जरूर खाती हैं। 60 के पार पहुंचने पर भी रेखा ने खुद को काफी अच्छा मेंटेन किया है।

secret of Rekha beauty

उनका स्लिम-ट्रिम फिगर आज भी कई लड़कियों को जला देता होगा। बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए रेखा रोज एक्सरसाइज और योगा करती हैं और रात को 8 बजे तक डिनर करके जल्दी सो जाती हैं। अच्छी नींद और पूरी नींद लेने से फेस पर ग्लो आता है।

Rekha beauty Secret

आज की लड़कियां जहां रोज महंगे-महंगे स्किन प्रोडक्ट्स यूज करती हैं, वहीं रेखा आयुर्वेद के पुराने तरीकों को अपनाती हैं। कहते हैं कि रेखा अरोमाथेरेपी और आयुर्वेदिक स्पा ट्रीटमेंट लेती हैं।

Rekha beauty Secret

इसके साथ ही रेखा एक अनुशासित लाइफ स्टाइल जीती है, इसी वजह से लाखों परेशानियां होने के बाद भी उनके चेहरे पर कोई असर नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.