ताज़ा खबर- नीतीश कुमार के भोज के निमंत्रण को अस्वीकार किया बीजेपी नेता ने

खबरें बिहार की राजनीति

नितीश कुमार की तरफ से आयोजित होने वाले भोज के लिए बीजेपी को भी निमंत्रण दिया गया था। अभी-अभी खबर आ रही है की नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने नीतीश कुमार के भोज में शमिल नहीं होने का एलान किया है।

नीतीश के भोज के लिए मिले निमंत्रण को लेकर भाजपा में दो राय बन रही है। एक तरफ जहाँ प्रेम कुमार के बाद भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने भी भोज में शामिल नहीं होने का फैसला लिया है। वहीँ दूसरी तरफ भाजपा सांसद जनार्दन सिग्रीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस निमंत्रण को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है।

भोज में नहीं शामिल होने का फैसला लेने के प्रेम कुमार ने कई कारण बताये जिनमें शिक्षक पर लाठी चार्ज, होमगार्ड जवानों के हड़ताल और बिजली बिल में हुई बढ़ोत्तरी।

आज सुबह बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भोज में शामिल होने का एलान किया था। साथ ही बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने यह भी कहा था कि बीजेपी 2009 के जख्म को नहीं भूली है। जदयू अतिथि देवो भव के भाव की लाज नहीं रखती है।

2009 में पटना में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग थी जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता भी पहुंचे थे। नीतीश कुमार ने सभी नेताओं को भोज में आमंत्रित किया था। तभी नरेन्द्र मोदी के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में हड़ंकप मच गया था।

इस बात के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं के भोज को रद्द कर दिया था। इस बात को लेकर उस समय काफी बवाल मचा था जिसे बीजेपी ने अपना अपमान समझा।

एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं को भोज में आमंत्रित किया है। माना जा रहा है की भोज के बहाने नीतीश कुमार भाजपा के करीब आना चाह रहे हैं। जदयू और बीजेपी का 17 साल का संबंध रहा है। अगर भविष्य में नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जुड़ें तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। देखते हैं की इस बार क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.