बच्चों के मौत का गलत कारण बताने के लिए उपेंद्र कुशवाहा ने मांगा नीतीश कुमार से इस्तीफ़ा ।

खबरें बिहार की

अपनी पांच दिवसीय पद यात्रा का रालोसपा अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को शहीद स्मारक के सामने समापन किया जिसे की उन्होंने मुज़फ़्फ़रपुर से शुरू किया था ।

विकासशील इनसान पार्टी इस पद यात्रा में उनका समर्थन कर रही थी और पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी यात्रा के अंत में शहीद स्मारक पर मौजूद थे। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लीची के बदनाम होने के कारण किसानों ने लीची को पेड़ में ही छोड़ दिया। उनकी हालत दयनीय हो गई है। आज बच्चे मरे हैं, कल किसान मरेंगे।

उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के इस्तीफ़े की मांग दोहराते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर एवं आसपास के इलाकों में बच्चों की मौत हुई है। आने वाले दिनों में किसानों की मौत होगी। उन्होंने कहा कि एईएस से बच्चों की मौत के मामले में बिना कारण लीची को बदनाम किया गया है।

कुशवाहा ने कहा कि जब समाज कल्याण विभाग में गड़बड़ी होती है तो उस विभाग के मंत्री का इस्तीफ़ा मांगा जाता है । इसी प्रकार शिक्षा एवं पथ निर्माण की गड़बड़ी के लिए उनके मंत्रियों से त्यागपत्र मांगते हैं। अभी एईएस से बड़ी संख्या में हुई बच्चों की मौत के लिए स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफ़ा चाहते हैं। उन्हें खुद इस्तीफ़ा देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.