तबलीगी जमात पर ट्वीट को लेकर बवाल, बबीती फोगाट ने कहा, मैं जायरा नहीं जो डर जाऊंगी

राष्ट्रीय खबरें

कोरोना के बढ़ते अधिकतम मामलों को लिए जिम्मेदार माने जा रहे है तबलीगी जमात को लेकर भारत की स्टार पहलवान बबीता फोगाट के एक ट्वीट पर बवाल मच गया है. बबीता ने अब खुलकर अपने ट्वीट का बचाव किया है.शुक्रवार को उन्होंने एक वीडियो जारी कर विरोधियो पर जमकर हमला बोला है. उन्होनें कहा वह जायरा वसीम नहीं और न ही वह किसी तरह की धमकियों से डरने वाली है.

बबीता ने गुरूवार को ट्वीट करके तबलीगी जमात पर निशाना साधा था. अपने ट्वीट में उन्होंने जो हैशटेग इस्तेमाल किया था वो कुछ लोगों को नागवार गुजरा था. उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनको घेरने का शुरू कर दिया वहीं दूसरी और उनके फैंस भी उनके समर्थन में आ गए थे और समर्थन जताने लगे.

इसके बाद बबीता विडियो संदेश के साथ वापस आयी और कहा की पिछले दिनों मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए है जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही है.कुछ लोग सोशल मीडिया पर मुझे गाली दे रहे है और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे है.मैं उन लोगों को बताना चाहुंगी मै जायरा वसीम नहीं हूं ,मैं धमकियों से नहीं डरने वाली . मैं अपने देश के लिए खड़ी हूं और अपने ट्वीट पर कायम हूं.

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया , यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते है तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोलकर सुन लें, उन्होंने कहा, ‘मैंने कोरोनावायरस फैलने के बारे में ट्वीट किए थे. मैं आप सबसे पूछना चाहूंगी कि आप ही बताइए कि क्या यह सच नहीं है कि तबलीगी जमात वालों की वजह से ही कोरोना वायरस फैला. अगर वह जमा नहीं होते तो अभी तक हम इस वायरस से आजाद हो गए होगे. मैंने हमेशा सच बोला है और बोलती रहूंगी.

इस महीने पहले भी बबीता का अकांउट विवादास्पद ट्वीट्स के कारण ब्लॉक किया गया था. फोगाट ने बाद में सफाई दी थी कि उन्होंने डॉक्टरों, नर्सों और पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ लिखा था

कौन थी जायरा वसीम : कश्मीरी मूल की अदाकार जायरा वसीम ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था.लेकिन उन्होंने धार्मिक कठमुल्लाओं के दबाव में आकर ऐक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था. कुछ लोगों ने इसके लिए जायरा का विरोध भी किया था.

Sources:-Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published.