बागी MLC टुन्ना पांडेय को भाजपा ने किया निलंबित

राजनीति

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करना एमएलसी टुन्ना पांडेय को भारी पड़ गया। बीजेपी ने टुन्ना पांडेय को पार्टी से निलंबित कर दिया है। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल की ओर से शुक्रवार को इस संबंध में एक चिट्ठी जारी कर इसकी घोषणा की गई। बता दें कि बीजेपी ने एमएलसी टुन्‍ना पांडेय को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। पार्टी की अनुशासन समिति ने मुन्ना पांडे को दस दिन से पहले इस नोटिस का जवाब देने को कहा था।

पार्टी ने साफ कर दिया था कि यदि टुन्‍ना पांडे का जवाब संतोषजनक नहीं होगा तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। नीतीश पर निशाना वाले टुन्‍ना पांडेय के ट्वीट का हवाला देते हुए जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा पर सवाल उठाया था।

उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से पूछा था यदि ऐसा ही बयान जदयू के किसी नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो अब तक क्या कार्रवाई होती? बीजेपी से मिली नोटिस और आरजेडी में जाने की संभावनाओं पर सवालों का जवाब देते हुए टुन्ना पांडेय ने कहा था कि भाजपा में हैं तो राजद में क्‍यों जाएंगे? इधर कुछ दिनों से टुन्‍ना पांडेय सीएम नीतीश कुमार पर सीधे निशाना साध रहे थे।

Source: DBN NEWS BIHAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *