राजद के स्थापना दिवस समारोह में एक साथ पहुंचे तेजस्वी और तेजप्रताप

राजनीति

पटना: बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल का 22वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर राज्य के कोने-कोने से कार्यकर्ता पहुंचे हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रपात यादव इस कार्यक्रम में पहुंचे और दोनों ने एकजुटता दिखाने की भरपूर कोशिश की. दोनों भाई एक साथ समारोह स्थल पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने जोश में जमकर नारे लगाये.

हालांकि इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी में नहीं पहुंचीं. पार्टी के राज्य मुख्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में पार्टी के सभी सांसद, विधायक समेत राज्य भर के कार्यकर्ता पहुंचे हैं.

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) अपना 22 वां सालगिरह मना रहा है. 1997 में हुई पार्टी की स्थापना के बाद से यह पहला मौका है, जब इस कार्यक्रम में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मौजूद नहीं हैं. पार्टी के इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तो नहीं पहुंची लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल समेत कई वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी पहुंचे.

Source: News18

Leave a Reply

Your email address will not be published.