ryan-international-school-murder-case-pinto-family-bombay-high-court

प्रद्युम्न की मौत बना राज, स्कूल के माली का दावा- हत्या के समय कंडेक्टर नहीं था वहां मौजूद

राष्ट्रीय खबरें

रायन इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या की गुत्थी हर रोज उलझती जा रही है। एक बार फिर स्कूल के माली के बयान ने पूरे केस को दूसरी तरफ मोर दिया है। स्कूल के माली की माने तो प्रद्युम्न जिस बाथरूम के बाहर खून से लतपत था वहां आरोपी कंडेक्टर मौजूद ही नहीं था।

rayan-international-college-murder-case
रायन स्कूल का माली हरपाल स्कूल स्टाफ का वह पहला शख्स था जिसने प्रद्युम्न को खून से लथपथ पड़े देखा था। हरपाल ने अपने बयान में जो बताया है ‌उसमें उसने प्रद्युम्न को गैलरी में पड़ा होने की बात बताई है। उसने कहा कि बच्चा वॉशरूम के अंदर नहीं बल्कि बाहर गैलरी में पड़ा था।

 

माली ने बताया कि प्रद्युम्न की हत्या वाले दिन वह पानी पीने जा रहा था उसी समय वॉशरूम के बाहर बहुत से बच्चे चीख पुकार मचा रहे थे। उसने ये भी बताया कि वॉटर कूलर तक जाने के लिए वॉशरूम की तरफ से जाना पड़ता है। इसके बाद उसने देखा कि बच्चा गैलरी में खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

rayan-international-college-murder-case
गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न ठाकुर की मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। स्कूल के माली ने जो बयान दिया है उससे न सिर्फ आरोपी का कबूलनामा झूठ साबित होता है बल्कि पुलिस की अब तक की जांच भी शक के घेरे में आती है।
यह बात माली ने ही प्रद्युम्न की क्लास टीचर अंजू मैडम को बताई थी। माली ने बताया कि इसके बाद प्रद्युम्न की क्लास टीचर आईं और माली से ही बच्चे को उठाने को कहा और अपने काम में लग गईं।

rayan-international-college-murder-case

इसके साथ ही माली हरपाल ने जो खुलासा किया है वो बेहद हैरान करता है। उसके अनुसार मुख्य आरोपी कंडक्टर अशोक घटना के वक्त वॉशरूम के आसपास भी मौजूद नहीं था।

 

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.