रवि किशन ने ऐसे खुलवाया पत्नी का करवा चौथ व्रत, कहा- प्रीति के बिना अधूरा है मेरा जीवन

कही-सुनी

पटना: भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन ने पत्नी प्रीति किशन के साथ विंध्याचल मंदिर में करवा चौथ मनाया। सोशल मीडिया पर रवि किशन ने करवा चौथ की कुछ फोटोज पोस्ट की। फोटोज में वे प्रीति को व्रत तुड़वाते दिख रहे हैं।

रवि किशन अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर अपनी पत्नी के व्रत को पूरा करवाने के लिए खुद मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें मेरी पत्नी का बड़ा हाथ है। उन्होंने इस खास दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। रवि किशन और प्रीति की शादी को करीब 23 साल हो गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 11वीं में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद कुछ दिन दोनों की बातचीत हुई और फिर शादी। रवि जब स्ट्रगलिंग के दौर में थे उस दौरान भी प्रीति उनके साथ मजबूती से खड़ी रहीं।

रवि और प्रीति चार बच्चों (बेटी- तनिष्क, इशिता और रेवा, बेटा- सक्षम) के पेरेंट्स हैं। 2013 में एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन ने बताया था कि वे हमेशा से महिलाओं के करीबी रहे हैं।  फिर चाहे वे उनकी मां हों, पत्नी हों, बेटी हों या फिर को-एक्ट्रेस ही क्यों न हों।

रवि के मुताबिक, वे अपनी बेटी की पूजा करते हैं और पैर छूते हैं। खास बात यह है कि वे पत्नी प्रीति के भी पैर छूते हैं हालांकि, ऐसा वे प्रीति के सोने के बाद करते हैं। क्योंकि जब वे जाग रही होती हैं तो उन्हें पैर नहीं छूने देतीं।  रवि की मानें तो वे कई ऐसे काम करते हैं, जो लोगों को अजीब लगते हैं।

2013 में करवा चौथ के मौके पर उन्होंने प्रीति के पैर छू लिए थे। यह सोचकर कि हो सकता है अगले जन्म वे भगवान उन्हें औरत बना दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.