रवीना टंडन पहुंची पटना, एअरपोर्ट पर एक झलक पाने वालों की लगी भीड़

मनोरंजन

पटना : मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन पटना पहुंची जहां उनकी एक झलक पाने वालों की भीड़े देखने को मिली। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने सशक्त अभिनय के दम पर सार्थक फिल्में की हैं। 2001 में आई दमन फिल्म में रवीना ने घरेलू हिंसा की शिकार महिला दुर्गा का किरदार निभाया था।

नारी स्वतंत्रता को बेहतरीन तरीके से दिखाते इस फिल्म के लिए रवीना को राष्ट्रीय अवार्ड मिला था। अक्स, शूल जैसी फिल्म को भी उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है। रवीना को बचपन से ही फिल्मों से लगाव रहा था। जैसे ही उन्हें ऑफर मिला कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी। पहली फिल्म 1992 में पत्थर के फूल आई।

पहली ही फिल्म से धमाल मचाने वाली रवीना टंडन बॉलीवुड में स्थापित हो गईं। इसके बाद कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। मोहरा, दिलवाले, लाडला, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बड़े मियां-छोटे मियां, आंटी नंबर वन, राजाजी, अनाड़ी नंबर वन जैसी हास्य-मनोरंजन वाली फिल्में भी कीं।

वहीं महिला प्रधान सत्ता जैसी लीक से हटकर फिल्मों में अपनी दमदार व सशक्त अभिनय का परिचय भी दिया। हम आपको बता दे कि गुरुवार पटना के ज्ञान भवन में होनेवाले एक कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, सहित कई बतौर पैनलिस्ट शिरकत की। 

source: live bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.