तेजस्वी का मोदी पर पलटवार- मौका मिला तो 24 घंटे में साबित कर देंगे बहुमत

राजनीति

पटना: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयान पर पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा कि अगर हमें मौका मिलता है तो हम 24 घंटे के अंदर बहुमत साबित कर देंगे। गौरतलब है कि राज्यपाल से मिलकर आरजेडी ने सबसे बड़े दल होने के नाते सरकार बनाने का मौका देने का अनुरोध किया था।

तेजस्वी ने कहा कि अगर बीजेपी और जेडीयू में थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें अनैतिक रूप से गठित इस सरकार से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए राज्यपाल ने जिस फार्मूले के तहत आमंत्रित किया था, अगर बिहार में भी सबसे बड़े दल के नाते उन्हें मौका मिलता है तो वो बहुमत साबित कर दिखाएंगे।



आपको बता दें कि उपमुख्‍यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने विपक्ष को चुनौती दी है कि अगर उनके पास बहुमत है तो वो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लायें। उन्होंने कहा कि कर्नाटक को देखते हुए विपक्ष के लोग सिर्फ अखबार में छपने के लिए राजनीति कर रहे हैं।

इससे पहले सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव राज्‍यपाल से मुलाकात कर राजद को सरकार बनाने का अवसर देने की मांग की थी। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल को 111 विधायकों का समर्थन पत्र भी सौंपा था।

Source: etv bharat bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.