तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टरसे गैंगरे’प के बाद ह’त्या और फिर ला’श को जला देने की घट’ना ने देश को हिला कर रख दिया है।

हर तरफ लोग आरो’पियों को तुरंत सरेआम स’ज़ा देने की मांग कर रहे हैं। इस बीच चारों आ’रोपी के परिवारवालों ने कहा है कि अगर उसने ऐसा घि’नौना अपरा’ध किया है तो फिर उन्हें तुरंत फां’सी की स’ज़ा दे देनी चाहिए या उसे ज़िं’दा ज’ला दिया जाए।

घ’टना के एक आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘उसे भी फां’सी की स’जा दे दो या आ’ग ल’गा दो जैसा कि उसने महिला डॉक्टर के साथ रे’प के बाद किया।’

आ’रोपी की मां ने ये भी कहा कि वो उस परिवार के द’र्द को समझ सकती है। उन्होंने कहा, ‘मुझे भी एक बेटी है और मैं उस परिवार के द’र्द को समझ सकती हूं कि उस परिवार के साथ इस वक्त क्या गुज़र रही होगी। अगर मैं अपने बेटे का बचाव करूंगी तो जीवन भर लोग मुझसे घृ’णा करेंगे।’

श्यामला ने बताया कि गुरुवार सुबह जब पुलिसवाले उनके बेटे को पूछताछ के लिए ले गए तो उनके पति परे’शान होकर घर से बाहर चले गए थे।

आ’रोपी की मां ने ये भी बताया कि चेन्नाकेशावुलु की शादी 5 महीने पहले ही हुई थी। उन्होंने कहा, ‘उसकी पसंद की लड़की से हमने शादी कराई। मेरे बेटे को किडनी की बी’मारी है। लिहाजा हमने कभी भी उस पर दबाव नहीं डाला। हर छह महीने के बाद हमलोग उसको हॉस्पिटल ले कर जाते थे।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here