पटना में नाबालिग स्टूडेंट से प्रिंसिपल ने महीनों किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर खुला है मामला

खबरें बिहार की

गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मशार करने वाली सनसनीखेज खबर से शहर के लोगों का सर शर्म से झुक गया. नगर के किसान कोलोनी में न्यू सेंट्रल पब्लिक स्कूल में 5वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ विद्यालय के ही प्रिंसिपल सह संचालक राज सिंघानिया उर्फ अरविंद ने रेप किया है. इस कुकर्म में प्रिंसिपल का एक सहयोगी अभिषेक कुमार उर्फ़ अशोक पूरा सहयोग देता था. हद तो तब हो गयी जब प्रिंसिपल के कुकर्म से छात्र गर्भवती हो गयी.

बात तब खुली जब छात्रा के अंदर शारीरिक बदलाव आने लगा और उसे उल्टियां होने लगी. तब उसके परिजनों ने पूछताछ किया. लाज और शर्म के साथ ही डर के साये में जी रही छात्रा ने अपने परिजनों को रोते हुए पूरी बात बतायी. घटना की जानकारी होते ही छात्रा के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी. फिर साहस करके मां और पिता छात्रा को लेकर थाना पहुंचे और पूरी कहानी बताई.

नाबालिग के साथ उसके ही प्रिंसिपल के द्वारा गर्भवती कर दिए जाने की खबर सुनकर पुलिसवालों के भी होड़ उड़ गये. प्रिंसिपल राज सिंघानिया उर्फ़ अरविन्द के पिता बीएन सिंह भी पुलिस विभाग में हैं. इसकी जानकारी इंस्पेक्टर कैसर आलम ने एसएसपी को दी है.

घटना के सामने आने के बाद अब स्कूल में ताला लटक गया है

एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर त्वरित करवाई करते हुए पुलिस ने कुकर्मी प्रिंसिपल सहित इस पाप में सहयोग करने वाले अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल स्कूल में ताला लटक गया है.

इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि इस मामले में पुलिस गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर आरोपियों को सजा दिलायी जायेगी. बताया जा रहा है कि दोनों छात्रा को कॉपी जांच करने के बहाने अपने पास बुलाते थे. बाद में डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते. छात्र के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था. इस डर से ही छात्रा ने मामले को दबाये रखा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.