हेलमेट पर लालटेन लगा बाइक से पहुंच गये रांची, ऐसे हैं महुआ के ये राजद समर्थक

खबरें बिहार की

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के प्रति उनके समर्थकों में गजब की आस्था है. यह आज भी देखने को मिल रहा है. बिहार के वैशाली जिले के दो समर्थक जब पटना में लालू प्रसाद से नहीं मिल सके तो वे दोनों बाइक से ही रांची पहुंच गये. यहां पर रांची पहुंच जाना ही काफी नहीं हैं, क्योंकि बाइक से पटना से रांची तो कोई भी जा सकता है. लेकिन दोनों समर्थक इस अंदाज में रांची पहुंचे कि हर किसी का ध्यान उनकी ओर चला गया. यहां तक कि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में छा गये.

रांची से आ रही खबर के अनुसार नटवर यादव और रामजीवन वैशाली स्थि​त महुआ के रहनेवाले हैं. यानी दोनों लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के विधानसभा क्षेत्र के रहनेवाले हैं. इन दोनों की लालू प्रसाद में इतनी अधिक आस्था है कि ये बाइक से रांची पहुंचे ही, अपने हेलमेट में लालटेन भी बांध ली थी.

खास बात कि हेलमेट में लगी लालटेन जल-बुझ रही थी. रास्ते भर बाइक सवार इस लालू भक्त को लोग देख रहे थे. रांची में भी लोगों के बीच इनका लालटेन लगा हेलमेट आकर्षण का केंद्र बना हुआ था. जब नटवर यादव से मीडिया ने लालटेन लगे हेलमेट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि लालू यादव हमारे नेता हैं. हमलोग उनके लिए पूरी तरह समर्पित हैं.

नटवर ने मीडिया को यह भी बताया कि हमें मालूम हुआ कि हमारे नेता लालू जी रांची जा रहे हैं, तो हमलोगों ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली. हमलोग सुबह महुआ से 3 बजे भोर में चले और दोपहर एक बजे रांची पहुंच गये. लालू प्रसाद का दर्शन ही हमलोगों के लिए काफी है.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद रांची स्थित सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में सरेंडर करने के बाद अभी रिम्स में एडमिट हैं. इसके पहले उन्हें जेल भेजा गया था. जेल की कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद ​उन्हें रांची के रिम्स में एडमिट किया गया है. डॉक्टरों की स्पेशल टीम लालू प्रसाद के इलाज में लगी हुई है. वहीं शुक्रवार को लालू प्रसाद से मिलने तेजप्रताप यादव भी रिम्स पहुंचे. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पापा बीमार हैं, लेकिन भगवान पर उन्हें भरोसा है. जल्द ही वे ठीक हो जाएंगे. बता दें कि दो दिन पहल तेजप्रताप वाराणसी में भगवान भोलेनाथ की पूजा कर परिवार पर आए संकट से निजात दिलाने की कामना की.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published.