संजू में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद इन दो सुपरस्टार्स की बायोपिक में करना चाहते हैं रणबीर कपूर

मनोरंजन

पटना: पिछले दिनों रणबीर की फिल्म संजू रिलीज हुई है। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग देख फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी रणबीर के फैन हो गए हैं। हर तरफ एक्टर की जमकर चर्चा हो रही हैं।

फिल्म में रणबीर कपूर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। 12 साल के करियर में उन्होंने साबित किया कि वो ब्लास्ट परफॉर्मेंस दे सकते हैं। रणबीर के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल ने भी शानदार काम किया है। बहुत मुश्किल होता है किसी सदाबहार एक्टर की एक्टिंग को करना लेकिन परेश रावल ने साबित किया वो किसी भी किरदार को जीवंत बना सकते हैं। उन्हें देखकर एक पल के लिए भी नहीं लगा कि सुनील दत्त नहीं परेश रावल हैं।

खैर बता करें तो एक्टर ने हाल ही में जाहिर किया कि वो संजय दत्त के अलावा दो और महान कलाकारों की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने संजय दत्त का किरदार निभाया लोगों को मेरा काम भी पसंद आया। सच बताउ तो उनका किरदार निभाकर खुद गर्व महसूस होता है। एक्टर ने कहा कि बायोपिक तभी बनती है जब आप ईमानदारी से उस शख्स को जीते हैं।

‘मैं चाहता हूं मेरे परिवार वाले मुझे महान कलाकार और मेरे दादाजी राजकपूर की जिंदगी पर बायोपिक बनाने की इजाजत दे। बहुत सारे लोग जानते ही नहीं हैं कि वह अपनी फिल्मों से परे कैसे थे। लोग उन्हें एक व्यक्ति जिसकी जिंदगी काफी दिलचस्प थी, इस तौर पर नहीं जानते हैं। मैं राजकपूर और किशोर कुमार इन दो शख्सियत की बायोपिक पर काम करना चाहूंगा।’

फिल्म संजू के दो दिन में अब तक 73 करोड़ की कमाी कर ली है। माना जा रहा है कि फिल्म तीन दिन में सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। फिल्म में रणबीर के अलावा उनके दोस्त विक्की कौशल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही हैं। दोस्त की भूमिका में विक्की कौशन कहीं भी कमजोर नहीं नजर आए। उनकी एक्टिंग ने साबित किया है कि बॉलीवुड के अपकमिंग सुपरस्टार हैं। कम समय और कम फिल्मों से विक्की कौशल ने अब तक कई दमदार किरदार निभाए हैं।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.