आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरें आती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी की खबरें भी खूब आ रही हैं, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी शादी की खबरों पर कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है और उन्होंने महेश भट्ट से मुलाकात की और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा है।

खबरों के मुताबिक, ‘महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने के दौरान रणबीर इमोशनल हो गए थे। उनकी आंखों में आंसू आ गए थे’। रणबीर के इस एक्शन के बाद ऐसी खबरें हैं कि दोनों की शादी 2020 तक हो जाएगी।

बता दें कि इससे पहले भी दोनों की शादी को लेकर कई खबरें आ चुकी हैं। लेकिन दोनों ने हमेशा इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है।

बेटी आलिया और रणबीर के रिलेशन की खबरों पर मां सोनी राजदान ने दिया था ये बयान…

कुछ दिनों पहले आलिया और रणबीर के रिलेशन को लेकर जब आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ये उसकी पर्सनल लाइफ है। रणबीर भी बहुत ही प्यारा लड़का है। मुझे लगता है कि आलिया ने जिसे भी डेट किया है या करेगी ये उसकी च्वाइस है। मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सब मुझे डिस्कस करना चाहिए। उसकी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस करना सही नहीं है। अगर वो इस रिश्ते में खुश है तो मैं भी उसकी मां होने के नाते खुश हूं।’

आलिया-रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अब दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। ये दोनों की साथ में पहली फिल्म है।

Sources:-Hindustan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here