रामनाथ कोविंद पर बरसी माँ जानकी की कृपा…

खबरें बिहार की

बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद पर मां जानकी की कृपा बरसते ही पूरे देश दुनिया में इनकी चर्चा होने लगी है। पुनौरा धाम स्थित मां जानकी की दर्शन एवं पुजा-अर्चना के ठीक 46 वें दिन एनडीए ने राष्ट्रपति पद के लिए श्री कोविंद कोविंद को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया।

उम्मीदवार की घोषणा होते ही पुनौरा धाम के पुरोहितों में खुशी की लहर दौड़ गई। पुरोहितों में अनुसार श्री कोविंद पर मां जानकी की कृपा बरसी है। यही कारण है कि एनडीओ की ओर से इन्हें राष्ट्रपति के पद का उम्मीदवार घोषित किया है। परिणाम भी सामने होगा जब राज्यपाल श्री कोविंद राष्ट्रपति पद का प्रभार ग्रहण करेंगे।

सीतामढ़ी की यात्र पर गत 3 मई को पहुंचे राज्यपाल रामनाथ कोविंद के साथ मौजूद मध्यप्रदेश से राज्यसभा सदस्य प्रभात झा ने कहा था कि पुनौरा धाम में रामकथा चल रही थी। महामहिम राज्यपाल जी गुरुजी रामभद्राचार्य के निमंत्रण पर पुनौरा धाम पहुंचे हैं। मां जानकी भाव के धनी महामहिम रामनाथ कोविंद ने उनका आग्रह स्वीकार किया। आज जगतजननी का आशीर्वाद लेने आए हैं। महामहिम ने मां जानकी का दर्शन किया। इसके बाद सीताकुंज में अभिषेक किया और जगदगुरु रामभद्राचार्य के साथ बैठकर चर्चा की।

इसके बाद निर्णय लिया कि पूरे देश दुनिया को यह खबर होनी चाहिए कि सीतामढ़ी पुनौरा धाम मां जानकी की प्रकाट्य स्थली है। महामहिम ने यह आश्वस्त किया है कि जब भी प्रधानमंत्री से मुलाकात होगी पुनौरा धाम की चर्चा करेंगे और पुनौरा धाम में एक बार आशीर्वाद लेने के लिए उन्हें यहां आने का आग्रह करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.