लॉकडाउन में जनता की मांग पर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण को दोबारा से प्रसारित किया गया. जिसके कारण इसमें राम, लक्ष्मण, सीता और रावण का किरदार निभाने वाले कलाकार एक बार फिर पॉपुलर हो गए हैं. इसमें सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली. अब दीपिका स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी. उन्होंने इस बायोपिक का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है.

दीपिका चिखलिया ने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. वह इस पर काम भी कर रही हैं. इस फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी. उन्होंने इस बायोपिक का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. इस लुक में वह सरोजनी नायडू के किरदार में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में कुछ सोचती हुईं नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में टैगलाइन लिखी हुई हैः “स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी.”

पोस्टर में दीपिका मेन फेस में हैं और उनके साथ हजारों की संख्या में लोग दिख रहे हैं. सरोजनी के डायरेक्टर धीरज मिश्रा हैं. इस फिल्म को आकाश नायक और धीरज मिश्रा ने डायरेक्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसमें दीपिका च‍िलखलिया के नये लुक को काफी पसन्द कर रहे हैं.

इससे पहले टेली टॉक से बातचीत में दीपिका च‍िलखलिया ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि हमें इसके लिए रॉयल्‍टी मिलनी चाहिए. मुझे लगता है कि नाम तो बहुत हुआ है, सम्‍मान और प्रतिष्‍ठा भी मिली. लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि इसकी भी जरूरत है.’ वहीं, अरुण गोविल ने ‘रामायण’ में की गई मेहनत का हवाला दिया. उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई गलत बात नहीं है. रॉयल्‍टी मिलनी चाहिए. खासकर तब जब यह सीरियल कमर्श‍ियली इतना अच्‍छा कर रहा है.’

Sources:-Prabhat Khabar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here