‘रामायण’ की ‘सीता’ के इंस्टाग्राम पर हुए एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स, खुशी से फूली नहीं समा रहीं दीपिका चिखलिया

मनोरंजन

‘रामायण’ की ‘सीता’ ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। दीपिका चिखलिया को उनके किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया है। और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका चिखलिया ने अपने फैन्स को एक खुशखबरी दी है। दरअसल, दीपिका के इंस्टाग्राम पर एक लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं, जिसकी एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

दीपिका लिखती हैं कि आप सभी का धन्यवाद, मेरी इंस्टा फैमिली में आप सभी के जुड़ने का बहुत-बहुत शुक्रिया। 100 हजार फॉलोअर्स के लिए प्यार। आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते धार्मिक सीरियल ‘रामायण’ का प्रसारण हुआ था, जो कि अब खत्म हो चुका है। आज यानी रविवार से अब ‘उत्तर रामायण’ शुरू होगा।

‘रामायण’ के सभी किरदरों ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीता है। आपको बताते चलें कि दीपिका के करियर का ग्राफ ‘रामायण’ की ‘सीता’ के किरदार के बाद ही ऊपर उठना शुरू हुआ था। हालांकि, दीपिका ने पॉलिटिक्स में भी अपना हाथ आजमाया। वह भारतीय जनता पार्टी की ओर से वड़ोदरा सीट से इलेक्शन लड़ी थीं और जीत भी हासिल की थी। 

हाल ही में दीपिका ने एक पुरानी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एलके आडवाणी संग देखा जा सकता था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि तब, जब मैं बड़ौदा (वड़ोदरा) सीट से इलेक्शन लड़ रही थी। सीधे हाथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं और उनके साथ ही एलके आडवाणी, मैं और नलिन भट्ट (इलेक्शन के इंचार्ज)। इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने प्रधानमंत्री जी को टैग भी किया है। 

Sources:-Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published.