रावण ने पढ़ा शिव तांडव स्तोत्र, फैंस बोले यही हैं दुनिया के पहले रैपर

मनोरंजन

टीवी पर दोबारा वापसी कर के रामानंद सागर का पॉपुलर शो रामायण अब अपने अगले अध्याय में जाने के लिए तैयार है. अयोध्या के राजकुमार राम की कहानी पहले ही तरह इस बार भी दर्शकों को खूब पसंद आई. किरदारों की खूब चर्चा हुई और राम और रावण का युद्ध ने जनता का दिल जीत लिया. ऐसे में शो के सीन्स और किरदारों को लेकर बढ़िया मीम और जोक भी बने.

वायरल हुआ रावण का शिव तांडव स्तोत्र

अब ट्विटर पर रावण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स उन्हें दुनिया का पहले रैपर बता रहे हैं. ये वीडियो उस एपिसोड का है, जिसमें रावण, भगवान शिव की आराधना करता है और शिव तांडव स्तोत्र पढ़ते नजर आ रहे है. वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘दुनिया के पहले रैपर का जन्म 7500 ईसा पूर्व में हुआ था.’

ये वीडियो काफी फनी है और इसे अलग-अलग यूजर्स शेयर कर रहे हैं. बता दें कि रामायण रीटेलीकास्ट की वजह से पॉपुलर कल्चर का अहम हिस्सा बन गया है. इस सीरियल में काम करने वाले एक्टर्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और रोजमर्रा की बातों से शो के सीन्स और किरदारों को भी जोड़ रहे हैं.

सीरियल रामायण में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, अरविन्द त्रिवेदी, सुनील लहरी, दारा सिंह संग कई अन्य बढ़िया एक्टर्स ने काम किया था. इस पौराणिक शो ने ने 80 के दशक में लोगों पर गहरी छाप छोड़ी थी और अब नई पीढ़ी के बीच भी एक खास जगह बना ली है.

Sources:-Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published.