राजनीति में कोई दुश्मन नहीं, अनंत सिंह की पत्नी के लिए ललन सिंह मांगेंगे वोट; जानें पूरा कार्यक्रम

खबरें बिहार की जानकारी

राजनीति में नेता का कोई भी करवट ले सकता है। कोई किसी का दुश्मन नहीं होता। नीतीश कुमार के करीबी नेता ललन सिंह और मोकामा इलाके में छोटे सरकार के नाम से प्रसिद्ध  अनंत सिंह की दुश्मनी को बिहार के लोग भूले नहीं होंगे। अपराधिक मामलों में फंसे अनंत सिंह ने खुलकर कहा था कि ललन सिंह उनका होम्योपैथिक इलाज कर रहे हैं।  मगर राजनीति ने दोनों को साथ आने के लिए मजबूर कर दिया है।

शायद यही वजह है मोकामा विधानसभा उपचुनाव का मैदान में ललन सिंह वोट मांगने जा रहे हैं। जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मोकामा सीट से प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए जनता जनार्दन के आगे वोट के लिए झोली फैलाएंगे। नीलम देवी मोकामा विधानभा सीट पर आरजेडी से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं। वहां बीजेपी की सोनम देवी उन्हें कड़ा टक्कर दे रही हैं। सोनम देवी के पति ललन सिंह इलाके के प्रभावी नेता हैं और कुछ दिनों पहले ही जेडीयू छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

उपचुनाव में राजद और भाजपा मोकामा में पूरी ताकत दिखा रही है। दोनों प्रमुख प्रतिद्वंद्वी नीलम देवी और सोनम देवी की ओर से समर्थक नेता बड़ी संख्या में मोकामा पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मोकामा आ रहे हैं। जदयू के बाढ़ जिला अध्यक्ष परशुराम पारस ने बताया कि ललन सिंह अपने दो दिवसीय मोकामा दौरे में महागठबंधन प्रत्याशी नीलम देवी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।  नीलम देवी की चुनावी नैया पार लगाने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह मोकामा में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं। ललन सिंह 26 और 27 अक्टूबर को मोकामा विधानसभा क्षेत्र में जनता से वोट मांगेंगे।

ललन सिंह 26 अक्टूबर को मोकामा के रैली से जन संपर्क अभियान शुरू करेंगे। विभिन्न पंचायतों से होते हुए मोकामा नगर परिषद और फिर औंटा से बड़हिया बाहापर तक सड़क मार्ग से चलते हुए मतदाताओं से संपर्क करेंगे।  27 अक्टूबर को जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह टाल के इलाकों में जाएंगे। उनका दौरा पुनारख के कोंदी से शुरू होगा और टाल के विभिन्न पंचायत और गांवो से होते हुए घोसवरी तक चुनाव प्रचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.