भाई की शादी का कार्ड देने सोनिया गांधी के घर पहुंचीं राजलक्ष्मी और रागिनी

राजनीति

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव चारा घोटाले के आरोप में दोषी करार दिए जाने के बाद से सलाखों के पीछे जिंदगी बिता रहे हैं, वहीं उनका परिवार बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारियों में जुटा है। इसके लिए तेजप्रताप का शादी का कार्ड भी छप चुका है।

तेज प्रताप पटना में चंद्रिका प्रसाद की बेटी एश्वर्या राय के साथ शादी करने जा रहे हैं। तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही है। शादी के लिए सियासत की नामी-गिरामी हस्तियों को निमंत्रण दिया जा रहा है। इसी कड़ी में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी और रागिनी ने कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें तेज प्रताप की शादी में आने का आमंत्रण दिया।

18 अप्रैल को हुई थी सगाई
बता दें कि तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री और विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी। इसके लिए 12 मई की तारीख तय की गई है। इससे पहले दोनों की सगाई 18 अप्रैल को जब पटना के होटल मौर्या में हुई थी तो यह खबर मीडिया की सुर्खियों में खूब छायी रही।

12 मई को शाम के सात बजे निकलेगी बारात 
शादी के कार्ड के मुताबिक, तेज प्रताप 12 मई को शाम के सात बजे बारात लेकर 5 सर्कुलर रोड पर स्थित डॉ. चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर पर पहुंचेंगे। द्वारपूजा, जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन वेटनरी कॉलेज कैंपस में किया गया है। इससे पहले 11 मई (शुक्रवार) को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा।

यहां देखें मेहमानों की लिस्ट 
इस शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी लंबी है। शादी में पांच हजार से ज्यादा मेहमान के आने की संभावना है। शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी, कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.