शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने का आरोप

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगे हैं और सोमवार रात उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद से कुंद्रा परिवार लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल, अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें इंटरनेट पर प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके एक साथी को गिरफ्तार किया है। फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने पिछले सप्ताह दो एफआईआर दर्ज की और नौ लोगों को कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताते चलें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में नेरुल इलाके से रायन जॉन थार्प नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रायन के खिलाफ मालवानी थाने में मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि रायन का कथित तौर पर राज कुंद्रा से संबंध है और वह भी पॉर्न फिल्में बनाने के धंधे में शामिल था।

राज कुंद्रा कि कुछ कथित चैट्स सामने आई हैं जिससे पहता चलता है कि पॉर्न फिल्मों से लाखों रुपयों की रोजाना कमाई हो रही थी। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से हॉटशॉट्स डिजिटल ऐप्लिकेशन की कमाई के बारे में बात कर रहे हैं। इन चैट्स से खुलासा हुआ है कि अश्लील फिल्मों के जरिए राज कुंद्रा रोजाना लाखों रुपये कमा रहे थे।

राज कुंद्रा और प्रदीप बख्शी के चैट्स की कॉपीज से पता चलता है कि राज कुंद्रा ने अपना एक वॉट्सऐप ग्रुप बना रखा था। इस ग्रुप के ऐडमिन भी राज कुंद्रा ही थे। ग्रुप में राज के अलावा कुल 4 लोग मेघा वियान अकाउंट्स, प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कॉन्टेंट हेड हॉटशाट्स शामिल थे।

ये वॉट्सऐप चैट अक्टूबर 2020 के हैं। इन चैट्स से पता चलता है कि ऐप पर लाइव शोज के जरिए 1.85 लाख रुपये और फिल्मों से रोजाना 4.53 लाख रुपये तक की रोजाना कमाई हो रही थी। उस समय तक अश्लील कॉन्टेंट वाले ऐप हॉटशॉट्स के 20 लाख सब्सक्राइबर हो चुके थे।

राज कुंद्रा इस चैट में प्रदीप बख्शी से आर्टिस्टों के बकाया पैसे जल्द से जल्द देने की बात भी कर रहे हैं। राज कुंद्रा ने बख्शी से कहा कि उनकी एक लाइव करने वाली आर्टिस्ट प्रिया सेनगुप्ता को पेमेंट नहीं मिला है और उसे तुरंत दिया जाए। 10 अक्टूबर के चैट से इस बात का भी खुलासा हुआ था कि कुल 81 आर्टिस्ट ने समय पर पैसा नहीं मिलने की शिकायत की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.