मकर संक्रांति के बाद रेलवे करेगा बिहार से इन ट्रेनों का परिचालन शुरू, देखें List

खबरें बिहार की

पटना: रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 15 जनवरी से गाड़ी संख्या 04674 व 04673 अमृतसर- जयनगर विशेष गाड़ी एवं गाड़ी संख्या 04006 व 04005 आनंद विहार – सीतामढ़ी विशेष गाड़ी को चलाये जाने का निर्णय लिया गया है. विदित हो कि कुहासे के मौसम को ध्यान में रखते हुए इन गाड़ियों को दिनांक 31 जनवरी तक रद्द किया गया था. अब यह गाड़ियाँ दिनांक 15 जनवरी से परिचालित होगी.

गाड़ी संख्या 04674 अमृतसर – जयनगर विशेष गाड़ी: यह गाड़ी दिनांक 15 जनवरी से प्रत्येक मंगलवार, गुरूवार, शुक्रवार एवं रविवार को अमृतसर से प्रस्थान करेगी. वहीं गाड़ी संख्या 04673 जयनगर – अमृतसर विशेष गाड़ी – यह गाड़ी दिनांक 16 जनवरी से प्रत्येक सोमवार, वुधवार, गुरूवार एवं शनिवार को जयनगर से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेगी.

गाड़ी संख्या 04006 आनंद विहार – सीतामढ़ी विशेष गाड़ी: यह गाड़ी दिनांक 15 जनवरी से प्रतिदिन आनंद विहार से सीतामढ़ी के लिए प्रस्थान करेगी. इसके साथ ही, गाड़ी संख्या 04005 सीतामढ़ी – आनंद विहार विशेष गाड़ी: यह गाड़ी दिनांक 15 जनवरी से प्रतिदिन सीतामढ़ी से आनंद विहार के लिए प्रस्थान करेगी.

इन गाड़ियों में यात्रा के लिए अग्रिम आरक्षण लेना होगा तथा यात्रा के दौरान केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध में जारी दिशा-निर्देशों का पालन अनिवार्य होगा. इस आशय की जानकारी वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सरस्वती चन्द्र ने दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *